Loading...
अभी-अभी:

नेताओं को ठगने वाले ठगी नवनीत टुटेजा के खिलाफ एक और मामला दर्ज

image

Sep 22, 2017

रायपुर : लगातार नेताओं, बिल्डरों और व्यापारियों को करोड़ों की ठगी का शिकार बना रहा रायगढ़ का ठग नवनीत टुटेजा के खिलाफ सिविल लाइन थाने में एक और मामला दर्ज किया गया हैं। रायपुर के दवा व्यापारी हरीश अग्रवाल ने 2 करोड़ 61 लाख रुपए ठगी का एक और मामला नवनीत पर दर्ज कराया हैं।

बताया जाता हैं कि दवाइयों के ऑर्डर में 23 प्रतिशत कमीशन का लालच देकर आरोपी ने दवा व्यापारी को अपना शिकार बनाया। दरअसल नवनीत रायगढ़ से कुछ सालों पहले रायपुर आकर बसा था। इसके करीबियों की माने तो बीजेपी के बड़े नेताओं से नवनीत के काफी अच्छे सम्बन्ध हैं। यही वजह हैं कि शहर भर के 150 से ज्यादा लोगों से इसने उधार लिया हुआ हैं।

यही नहीं ठगी करने के लिए न तो इसने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के करीबियों को बख्शा हैं और न भाजपा के कद्दावर मंत्री के सहयोगी नलनेश ठोकने को अपना शिकार बनाने में पीछे रहा। दवा व्यापारी हरीश अग्रवाल से 2 करोड़ 61 लाख ठगने से पहले नलनेश से 61 लाख और मनीष वाधवानी से 1 करोड़ की ठगी की शिकायत दर्ज हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

या यूं कहें कि बड़े नेताओं की शह में आरोपी नवनीत अब तक पुलिस से छिपने में कामयाब रहा हैं, लेकिन देखना होगा कि क्या एक के बाद एक मामले दर्ज होने के बाद भी पुलिस इस शातिर ठग को पकड़ पाती हैं?