Loading...
अभी-अभी:

पत्नी की हत्या कर खंडहर में फेंकी लाश, आरोपी गिरफ्तार

image

Aug 12, 2017

बिलासपुर : गौरेला में रेल्वे स्टेशन के पास खंडहर में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पर गौरेला पुलिस ने मौके का मुआयना करते हुये संदेह के आधार पर मृतका के पति को हिरासत ले लिया हैं।

रेल्वे स्टेशन के आउटर में लल्लूबाड़ा स्थित झोपड़ी नुमा खंडहर में कुछ लोगों ने एक महिला की लाश देखी। जिसकी सूचना गौरेला पुलिस को दी गई। मामले की सूचना पाकर गौरेला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच में पाया कि मृत महिला के हाथ की चूड़ी टूटी हुई हैं। जिससे पुलिस ने पति को शक के घेरे में लेते हुए उससे पूछताछ की। पहले तो पति पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर पति ने अपना अपराध काबूल कर लिया।

दरअसल बीते रात शराब के नशे में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर की और गला दबा कर हत्या कर दी। उसके बाद हत्या को छुपाने के लिए पत्नी की लाश को पास के ही खंडहरनुमा झोपड़ी में फेक दिया और वापस घर आकर सो गया। जब सुबह आसपास के लोगों ने महिला की लाश देखी तो गौरेला पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आसपास के लोगों का बयान और मृतका के पति जुम्मन खान से पूछताछ के बाद आरोपी को हिरासत में लिया हैं और आगे की जांच में जुट गई हैं।