Loading...
अभी-अभी:

राजधानी में सनी उत्सव पर ठनी

image

Nov 3, 2017

रायपुर : छत्तीसगढ़ में एक बड़ा कार्यक्रम हो रहा है। कार्यक्रम बड़ा इसलिए है क्योंकि इस उत्सव को महाउत्सव बनाने पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन राजधानी रायपुर आ रही हैं। 11 नवंबर को राजधानी के इंडोर स्टेडियम में कार्यक्रम होगा, तैयारियां शुरू हो चुकी है।

खास बात ये है कि इस कार्यक्रम को “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” नाम दिया गया है। सनी लियोन इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार के इसी नारे को दोहराने जा रही है, लेकिन सनी के इसी कार्यक्रम का विरोध भी शुरू हो गया है।

हिंदु रक्षा मंच के साथ कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया है, तो वहीं विरोध के स्वर भी आम तौर पर सरकार के हर कार्यक्रमों का विरोध करने वाली विपक्ष की ओर से भी उठा है। हालांकि युवा सनी लियोन के कार्यक्रम के पक्ष में है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी युवा दिलों की सनसनी है। इस सनी को लेकर रायपुर में जमकर ठनी है। अब सवाल ये है आखिर सनी को लेकर क्यों ठनी है? हिंदु रक्षा मंच के साथ कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया है।

वैसे सनी के कार्यक्रम का विरोध कांग्रेस ने भी किया है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने बयान जारी कर कहा है कि 1280 किसानों की आत्महत्या पर सरकार सनी लियोन उत्सव करा रही है। सनी लियोन के साथ 4 अन्य टीवी कलाकार भी आ रहे हैं।

कार्यक्रम का आयोजन गब्बर इज बैक इवेंट कंपनी ने किया है और नाम दिया गया है रॉक एन रोल का। जहां “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” का संदेश दिया जाएगा। बताया जा रहा ये चैरिटी शो है और इसमें होने वाली कमाई को बस्तर के बेटियों के लिए खर्च किया जाएगा, लेकिन सवाल ये है कि सनी की सनसनी पर इतना हंगामा क्यों? सवाल ये भी है कि चैरिटी शो के लिए सनी ही क्यों?