Loading...
अभी-अभी:

राहुल आए या पुनिया, कोई फर्क नहीं पड़ता : महेश गागड़ा

image

Oct 5, 2017

रायपुर : छत्तीसगढ़ के वन मंत्री महेश गागड़ा ने कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के 10 अक्टूबर को होने वाले प्रदेश के दौरे को लेकर कहा कि राहुल गांधी आए या फिर पीएल पुनिया, कोई फर्क नहीं पड़ता।

दरअसल 10 अक्टूबर से पीएल पुनिया 3 दिवसीय बस्तर संभाग के दौरे पर रहेंगे। इसे लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि पहले भी आदिवासी मुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस ने अजीत जोगी को बिठाया था, लेकिन अब वो उसी से नफरत कर रही हैं।

पहले कांग्रेस तय तो कर ले कि वो आदिवासी किसे मानती हैं। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल ने कहा था कि 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भाजपा को उखाड़ फेकेंगी, लेकिन जनता ने कांग्रेस का ही सूपड़ा साफ कर दिया।

महेश गागड़ा ने ये भी कहा कि कांग्रेस को पता हैं कि राहुल गांधी का कोई असर छत्तीसगढ़ में नहीं हैं, इसलिए यहां पीएल पुनिया को आगे किया गया हैं। हालांकि पुनिया भी यहां के बड़े नेता नहीं हैं। वहीं आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार के दौरे पर उन्होंने कहा कि वे प्रक्रिया के तहत अक्सर बस्तर दौरे पर रहते हैं। 

जनता छत्तीसगढ़ कांग्रेस जोगी को लेकर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव के दौरान और 2-4 पार्टियां आएगी, हालांकि जनता रमन सरकार के साथ हैं। हाथियों के उत्पात को लेकर उन्होंने कहा कि ट्रेंड हाथियों को बेड़े में शामिल किया जाएगा, ताकि वे हाथियों का उत्पात वन्य इलाकों में रोक सकें, साथ ही कमरपिंगला में रेस्क्यू सेंटर भी बनाया जा रहा हैं। 

हाथियों द्वारा ग्रामीणों के घर तोड़ने पर उन्होंने कहा कि गांव वालों को मुआवजा भी दिया जा रहा हैं और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास भी दे रहे हैं।