Loading...
अभी-अभी:

लोगों को जोड़ने आप की 'बदलबो छत्तीसगढ़' संकल्प यात्रा

image

Oct 25, 2017

कांकेर : 'बदलबो छत्तीसगढ़' संकल्प यात्रा के बहाने आम आदमी पार्टी ने प्रदेश भर में अपनी जड़ें मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी है। यात्रा और सभाओं की तैयारी को लेकर बुधवार को आप पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर कांकेर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि यात्रा 1 नवंबर से 20 नवंबर तक चलेगी। कांकेर लोकसभा क्षेत्र में रोज एक सभा का आयोजन किया जायेगा। डॉ संकेत ठाकुर ने लोकसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उसके बाद बस्तर के लिए रवाना हो गए। 

आप के प्रदेश संयोजक डॉ ठाकुर का कहना है कि पिछले एक साल में छत्तीसगढ़ में बूथ स्तर पर संगठन निर्माण का कार्य पूरा हो चुका है और हम पार्टी का संदेश देने गांव-गांव जा रहें है। ‘बदलबो छत्तीसगढ़’ संकल्प पूरे एक साल का अभियान है और 1 से 20 नवंबर तक की यात्रा पहले चरण की है।

इसके पश्चात् एक जनवरी से 30 जनवरी (महात्मा गांधी के शहीद दिवस के दिन) तक प्रत्येक गांवों में आम आदमी पार्टी जाकर लोगों को जोड़ेगी, ताकि गांवों में आप पार्टी की कमेटी बन सकें। 11 मार्च 2018 को राजधानी में एक विशाल संकल्प रैली होगी, जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेता रायपुर आयेंगे।