Loading...
अभी-अभी:

सीसीटीवी फुटेज से हुआ चोरी का खुलासा, गिरफ्त में शातिर चोर

image

Oct 24, 2017

धमतरी : सीसीटीवी फुटेज कई मामले में पुलिस के लिये काफी मददगार साबित हो रही है। अब अपराधों पर लगाम कसने में सीसीटीवी फुटेज की भूमिका को अहम माना जा रहा है। धमतरी में पुलिस प्रशासन ने कई बडे से लेकर छोटे मामले को सीसीटीवी फुटेज के जरिये ही सुलझाया है।

वहीं सिटी कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर सूने मकानों में चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी का समान बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि शहर के शांति कॉलोनी में 16 अक्टूबर की रात पंकज लालवानी के सूने मकान में चोरी हो गई थी।

चोर ने इनके घर से एक मोबाइल और 15 हजार नगद पर हाथ साफ किया था। जिसकी शिकायत मकान मालिक ने कोतवाली थाने में की थी। जिसकी पतासाजी में लगे पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि एक व्यक्ति आराम से दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसता है और स्पाइडर मैन की तरह ऊपर चढता है।

पुलिस सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर चोर की पतासाजी कर रहे थे। इस दौरान पुलिस को पता चला कि ये चोर बालोद जिले के बोहरा गांव के रहने वाले शातिर चोर कमलेश देवदास है। जिसके बाद पुलिस ने फौरन आरोपी के घर दबिश देकर चोर को गिरफ्तार किया। बहरहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।