महिला डीएसपी ने जिला अस्पताल की डॉक्टर को जड़ा तमाचा, महिला डॉक्टर पहुंची थाने

महिला डीएसपी ने जिला अस्पताल की डॉक्टर को जड़ा तमाचा, महिला डॉक्टर पहुंची थाने

दिलीप साहू : जिला अस्पताल में शर्मनाक घटना सामने आई है। एक महिला डीएसपी ने जिला अस्पताल की डॉक्टर को तमाचा जड़ दिया। तमाचे की आवाज सुनकर आस-पास में मौजूद लोग सन्न रह गए। वहीं, जब महिला डॉक्टर थाने में शिकायत करने पहुंची तो अधिकारी लिपापोती करने का प्रयास करने लगे, लेकिन मीडिया के दखल के बाद एफआईआर की प्रक्रिया शुरू की गई।

दरअसल हुआ यूं कि रविवार सुबह करीब 10.30 बजे बेमेतरा निवासी महिला डीएसपी लिलेश सिंह अपने पिता के पेट में तेज दर्द होने के चलते उपचार करवाने जिला अस्पताल पहुंची। यहां मौजूद डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे कि इसी दौरान डीएसपी लिलेश सिंह का किसी बात को लेकर महिला डॉक्टर अनामिका मिंज से बहस हो गई। बहस इतना बढ़ गया कि लिलेश सिंह ने डॉक्टर मिंज को तमाचा जड़ दिया। बता दें कि महिला डीएसपी अभी चंदखुरी में पदस्थ हैं।

डॉक्टर अनामिका मिंज जब मामले की शिकायत करने कोतवाली थाना पहुंची तो वहां मौजूद अधिकारी उन्हे आपसी समझौता करने की सलाह देते हुए शाम तक बैठा कर रखे रहे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एफआईआर दर्ज करने की पहल भी नहीं की, लेकिन मामले की जानकारी मीडिया को होने के बाद एफआईआर की प्रक्रिया शुरू की गई।


Share
Related News

Bulletin