कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर किया प्रदर्शन

रवी गोयल - छत्तीसगढ जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने पामगढ़ मे एसडीएम कार्यालय का घेराव करते हुए जम कर प्रदर्शन किया 12 सूत्रिय मांग को लेकर अमित जोगी की अगुवाई में आँदोलन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच जमकर झुमाझपटी हुई और जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की अमित जोगी ने डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पिओ और जिओ  के फार्मूला पर रमन सिंह चौथी बार सरकार बनाने के सपने देख रहे है जो साकार नही होने वाला।

वहीं जोगी के सरकार बनाओ नौकरी पाओ, 21 सौ रुपए धान का बोनस पाओ योजना से सरकार बनाने की बात कही उन्होने ओपी चौधरी के भाजपा प्रवेश पर तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा डूबती हुई टाईटेनिक जहाज है, जिसमे चौधरी जी सवार हो गए है साथ ही भाजपा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा के पितृ पुरुष स्व लखीराम अग्रवाल का अपमान है।

खरसिया मे भाजपा के पास कोई दावेदार नही है इसके अलावा अमित जोगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई चेहरा नहीं ना राज्य मे ना केंद्र मे इस बार जोगी कांग्रेस 90 सीटो मे अपनी प्रत्याशी उतारेगी और छत्तीसगढ को नंबर वन पर लाते हुए अपनी सरकार बनाएगी।

 


Share
Bulletin