ट्रक ने बाईक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत

ट्रक ने बाईक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत

अम्बिकापुर बलरामपुर मुख्य मार्ग पर आज सुबह एनएच 343 पर जामवंतपुर के पास एक ट्रक ने बाईक सवार एक दंपति को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की हादसे में महिला लक्ष्मी महंत की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसके पति को गंभीर चोट लगी है जिसे इलाज के लिए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है।

एक्सीडेंट के बाद भारी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। मामले की जानकारी मिलते ही क्षेत्रिय विधायक बृहस्पति सिंह भी मौके पर पहुंचे और वो भी प्रदर्शनकारियों के साथ धरने पर बैठ गए। इस पूरे घटनाक्रम में हडकंप उस समय मच गया जब नकली पुलिस बनकर कुछ लोग वहां स्कार्पियो वाहन में पहुंचे और ट्रक को थाने ले जाने की बात कहकर अपने साथ ले गए।

नकली पुलिस को देखकर ग्रामीणेां ने ट्रक को तो जाने दिया लेकिन उसके बाद जब असली पुलिस पहुंची तो सब दंग रह। ग्रामीणों ने पुलिस से ट्रक के बारे में पूछा तो पुलिस अनजान बनने लगी तब नकली और असली पुलिस के बारे में पता चला। इस नकली असली का खेल जानकर ग्रामीण बेहद उग्र हो गए और उनकी पुलिस से भी झडप हो गई। विधायक के साथ ग्रामीण घंटो तक सडक पर बैठे रहे और आरोपियों की गिरफतारी की मांग करने लगे और ट्रक को मौके पर लाने की बात पर अड गए, ग्रामीणों का गुस्सा देखकर पुलिस विभाग हरकत में आई और तत्काल ट्रक को पकडने मे सफलता हासिल किया, ट्रक के पकडने की बात ग्रामीणों को पता चलने पर ग्रामीणों ने आंदोलन खत्म किया और मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता के रुप में 15 हजार रुपए की राशि दी गई वहीं पुलिस नकली पुलिस की जांच में जुट गई है।


Share
Bulletin