कांग्रेस की न्याय यात्रा का हुआ समापन, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी हुए शामिल

कांग्रेस की न्याय यात्रा का हुआ समापन, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी हुए शामिल

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर के नेतृत्व में 1 जून से न्याय यात्रा निकाली गई थी जो लगातार 11 दिन तक करीब 100 गांव में पहुंचकर जन समस्याओं को जाना और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच रखा। आज न्याय यात्रा का समापन किया गया। नया बस स्टैंड पर एक विशाल आमसभा आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी शामिल हुए। जहाँ पर कुणाल चौधरी ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा और भाजपा को जड से उखाड़ फेंकने की शपथ ली। वहीं जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर ने भी सभा को संबोधित किया।

वारिश भी नहीं रोक सकी सभा

कांग्रेस की सभा शुरू होते ही जमकर झमाझम बारिश होने लगी लेकिन जनता फिर भी बारिश में भीगते हुए कांग्रेस नेताओं के भाषण सुनने के लिए खड़ी रही जो करीब दो घण्टे तक चली।

राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

सभा के पश्चात कांग्रेसियों ने मंत्री रामपाल सिंह का पुतला दहन किया और पैदल मार्च करते हुए तहसील पहुंचकर महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन तहसीलदार राजेश सिंह को सौंपा और सभी समस्याओं को शीघ्र हल करने की मांग की। समस्याएं हल नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।  इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।


Share
Bulletin