भूपेश सरकार बनाम बदलापुर की राजनीति

भूपेश सरकार बनाम बदलापुर की राजनीति

रोहित कश्यप : अंतागढ़ टेप कांड जैसे मामलों पर जिस तरह से भूपेश सरकार ने जांच टीम गठित की है और आईपीएस मुकेश गुप्ता और एसपी रजनीश सिंह के खिलाफ जो कार्यवाही की है उसके बाद से मामले में जुड़े नेताओं और अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं भूपेश सरकार के इस एक्शन को विपक्ष ने बदलापुर की राजनीति करार दे चुकी है। बता दें कि इसी पर चुटकी लेते हुए एक बार फिर मुंगेली दौरे पर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने दोहराया कि अगर कोई कार्यवाही करोगे तो फिर कहेंगे कि बदलापुर। 

दिलचस्प बात यह थी कि सीएम भूपेश बघेल यह बात कहते हुए मुस्कुराने लगे। दरअसल सीएम ने यह जवाब पत्रकार द्वारा पूछे गए उस सवाल के जवाब में कहा जिसमे पूछा गया कि मुंगेली जिले में जल संसाधन विभाग घटिया निर्माण कार्य करा रही है शिकायत के बाद भी अधिकारी कार्यवाही नही करते। इस सवाल को सुनकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुस्कुराने लगे और मुस्कुराते हुए बोले की कार्यवाही करोगे तो कहेंगे कि बदलापुर। 

मुख्यमंत्री द्वारा दिये गए जवाब से ये साफ जाहिर है कि वे क्या कहना चाह रहे है और किस तरफ इशारा कर रहे। वही मुख्यमंत्री ने सरकार के दो माह पूर्ण होने के सवाल पर कहा कि सरकार किस तरह से काम कर रही है ये मैं नही बल्कि जनता बताएगी। इसके अलावा हाल ही में पीएल प्रभारी पुनिया द्वारा छाया विधायको के संबंध में दिए गए बयानों के सवाल पर कहा कि कार्यकर्ताओ को सक्रिय रखने के लिए ये नाम दिया गया है।


 


Share
Bulletin