राष्‍ट्रीय अधिवेशन के अंतिम दिन बोले गडकरी पिछली सरकार की विशेषता थी भ्रष्टाचार

राष्‍ट्रीय अधिवेशन के अंतिम दिन बोले गडकरी पिछली सरकार की विशेषता थी भ्रष्टाचार

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में शुक्रवार से शुरू हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अधिवेशन का आज शनिवार को अंतिम दिन है आज पीएम नरेंद्र मोदी इसमें समापन संबोधन देने वाले हैं भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोक सभा चुनाव 2019 के लिए जीत का मंत्र भी प्रदान करेंगे दूसरे दिन की शुरुआत भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व ने स्‍वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजति अर्पित करते हुए की है।

पिछली सरकार की विशेषता भ्रष्‍टाचार

इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने सम्बोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्‍होंने कहा है कि पूर्व की सरकार फैसले लेने में समर्थ नहीं थी पिछली सरकार की विशेषता भ्रष्‍टाचार थी किन्तु हमारी सरकार आने के बाद पीएम मोदी ने बेहतर शासन उद्योग और व्यवसाय में सुगमता और विकास दिया है।

गठबंधन पर साधा निशाना

नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए हुए समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा है उन्‍होंने कहा है कि यूपी में सपा और बसपा का नहीं बल्कि अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन हुआ है। राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह गृह मंत्री राजनाथ सिंह यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली उपस्थित है।


Share
Bulletin