उन्नाव रेप कांड: विधायक ​कुलदीप सेंगर हुआ सीबीआई के हवाले

उन्नाव रेप कांड: विधायक ​कुलदीप सेंगर हुआ सीबीआई के हवाले

उन्नाव रेप कांड मामले के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को अदालत ने सात दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है पहले स्थानीय अदालत ने पूछताछ की उसके बाद कुलदीप सेंगर को सीबीआई के हवाले करने के निर्देश दे दिए।

बता दें कि उन्नाव रेप कांड मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया, अदालत ने सेंगर को 28 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रखने का निर्देश दिया उसके बाद उन्हें हिरासत में देने की सीबीआई की अपील मंजूर कर ली। सीबीआई ने सेंगर को रिमांड पर लेने की अर्जी में बताया कि आरोपी विधायक सत्तारूढ़ दल का है इसलिए उसके द्वारा मौखिक और दस्तावेजी सुबूतों से छेड़छाड़ किए जाने की आशंका है। बांगरमऊ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक नाबालिग युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है।

उल्लेखनीय है कि इस हाई प्रोफ़ाइल मामले में सीबीआई ने शशि सिंह नामक उस महिला को गिरफ्तार किया है , जिस पर घटना के दिन पीड़िता को बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है पीड़िता की मां ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा था कि महिला लालच देकर उसकी बेटी को विधायक के पास ले गई जहां बीजेपी नेता ने उससे कथित रेप किया। आरोप तो यह भी है कि जब उसकी बेटी से दुष्कर्म हो रहा था तब यह महिला कमरे के बाहर निगरानी कर रही थी।


Share
Bulletin