Loading...
अभी-अभी:

गर्भवती ईशा देओल करेगी दूसरी शादी, जाने कौन हैं वो शख्स

image

Aug 22, 2017

मुंबई : खबरें आ रही हैं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल दूसरी शादी करने जा रही हैं। साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी कर चुकी ईशा देओल एकबार फिर शादी करने जा रही हैं। अरे क्या हुआ? चौंक गए! दरअसल ईशा एकबार फिर अपनी गोद भराई के मौके पर अपने ही पति भरत के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। गोद भराई की तैयारी शुरू हो चुकी हैं और हाल ही में इस दौरान पहनी जानेवाली ड्रेस की एक झलक ईशा ने अपने फैंस से शेयर की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा की गोद भराई की रस्‍म 27 अगस्‍त को होने वाली हैं। इस मौके पर ईशा अपने पति भरत संग शादी करेंगी।

ईशा ने बताया कि जब 29 जून 2012 को उनकी शादी हुई थी तब उनकी मां (हेमा मालिनी) ने तिरुपति से पंडित बुलाए थे, जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था। ऐसे में इस बार सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी में बोलेंगे ताकि ससुराल के लोग भी समझ सकें। बताया जा रहा हैं कि गोद भराई के अलावा मेंहदी की रस्‍म भी होगी। ईशा देओल पिछले काफी से फिल्‍मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे लगातार अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्‍होंने बेबी बंप के साथ भी अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्‍ट की हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोद भराई की रस्‍म पारंपरिक होगी। साथ ही भगवान कृष्‍ण के भोग के लिए इस दौरान छप्‍पन भोग भी बनाये जाएंगे। ईशा ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा कि समय के साथ-साथ उनका और भरत का रिश्‍ता गहरा हो गया हैं। वो जो भी करती हैं भरत हमेशा उसकी सराहना करते हैं। वो कभी इसे बदलना नहीं चाहती। उसकी जिंदगी बहुत खूबसूरत हैं। सोहा के बाद अब दर्शक बेसब्री से ईशा के बेबी शॉवर के तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। 

ईशा देओल आखिरी बार साल 2015 की एक हिंदी फिल्‍म और तेलुगू फिल्‍म में नजर आई थी। ईशा धूम, नो इंट्री, क्‍या दिल ने कहा, चुरा लिया हैं तुमने, LOC कारगिल और काल जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।