Loading...
अभी-अभी:

मलाइका की ब्लैक ड्रेस पर लोगों ने किए ऐसे अश्लील कमेंट्स

image

Sep 26, 2017

मुंबई : मॉडल से एक्ट्रेस बनीं मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस में होती हैं। 44 साल की हो चुकीं मलाइका के लुक्स को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है। हालही में मलाइका बिजनेस टाइकूल मुकेश अंबानी की पार्टी में शामिल हुईं, यहां उन्हें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ट्रांसपेरेंट ब्लैक आउटफिट में देखा गया। बेशक इस आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

पार्टी में ब्लैक वेलवेट कोरसेट ड्रेस पहने हुए मलाइका ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी की। इसकी कुछ लोगों ने तारीफ की, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा कि ऐसी ड्रेस मां को सूट नहीं करती। जबकि दूसरे ने लिखा कि आपने कितने किलोग्राम का मेकअप लगा रखा है। मलाइका के इस रीविलिंग आउटफिट पर कई आपत्तिजनक कमेंट्स भी आए।

बता दें, मुकेश अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे। ऋतिक रोशन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स को अंबानी के घर के बाहर देखा गया था। श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पार्टी का हाईलास्ट प्वाइंट बनीं।