विद्या बालन निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

विद्या बालन निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

अब इंदिरा गांधी की भूमिका अदा करने की तैयारी बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने कर ली है। इस फिल्म से विद्या बालन भारत की पहली और अकेली महिला प्रधानमंत्री का किरदार पर्दे पर निभाती हुई नजर आएंगी।

वहीं दूसरी तरफ सागरिका घोष की किताब इंदिरा इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित फिल्म बनाने का अधिकार लेखिका से प्राप्त कर लिया गया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका सपना था कि वह गांधी का किरदार पर्दे पर अदा करें।

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने एक बयान में कहाहै कि वह सागरिका घोष की किताब का अधिकार प्राप्त करके खुश हैे, क्योंकि मैं हमेशा से इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहती थी। मैंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह फिल्म के रूप में आएगी या वेब सीरिज के रूप में। इसमें कुछ समय लगेगा। सागरिका ने भी फेसबुक पर अपनी खुशी सबके सामने जाहिर की है।

सागरिका ने लिखा है कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अभी-अभी अपनी किताब इंदिरा इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर के फिल्म राइट्स के लिए विद्या बालन और रॉय कपूर प्रोडक्शन्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इंदिरा को स्क्रीन पर देखना काफी अच्छा रहेगा।


Share
Bulletin