रमजान के मौसम में अजय देवगन पहुंचे अजमेर शरीफ, फैंस हुए बेकाबू

रमजान के मौसम में अजय देवगन पहुंचे अजमेर शरीफ, फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सभी धर्मों में विश्वास रखते है ये उन्होंने हाल ही में साबित भी कर दिया। इन दिनों रमज़ान का महीना चल रहा है और इस महीने में अजय देवगन अजमेर शरीफ चादर चढ़ाने पहुंचे। अजय देवगन को देखकर फैंस का हुजूम उमड़ गया इसलिए उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मेन गेट की जगह सोलहखभा गेट से अंदर ले जाया गया। चूँकि रमजान का महीना चल रहा है इसलिए इन दिनों अजमेर शरीफ में काफी ज्यादा भीड़ हो रही है और फिर ऐसे में बॉलीवुड का सुपरस्टार वहां पहुंच जाए तो भीड़ बेकाबू तो हो ही जाएगी।

अजमेर शरीफ से अजय देवगन की कुछ फोटोज भी वायरल हुई है इन फोटोज में आप देख सकते है अजय देवगन अपने सिर पर चादर लेकर अजमेर शरीफ पहुंचे है इस दौरान अजय ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत मांगकर धागा भी बांधा था अजय के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल कर दी है वैसे अजय पहले भी कई बार मंदिर और दर्जा पर दर्शन करते हुए नजर आ चुके है उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि, वो भगवान में विश्वास रखते है।

वैसे अजय अकेले नहीं है जो अजमेर शरीफ पहुंचे है बल्कि कुछ दिन पहले ही एकता कपूर भी दर्शन के लिए और अपनी फिल्म के हिट होने की कामना करने के लिए यहाँ आई थी इनके अलावा बॉलीवुड के और भी कई सेलिब्रिटीज अजमेर शरीफ अपनी फिल्म की मंगलकामना के लिए पहुंचे है।


Share
Bulletin