बॉलीवुड़ में बायोपिक का सीजन शुरू, अब वरूण करेंगें अपने पिता की बायोपिक में काम

बॉलीवुड़ में बायोपिक का सीजन शुरू, अब वरूण करेंगें अपने पिता की बायोपिक में काम

जैसे ऐसा लग रहा की आजकल बॉलीवुड में बायोपिक का सीजन ही चल रहा है, बता दें जल्‍द ही बॉलीवुड ऐक्टर संजय दत्त की बायॉपिक संजू रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में रणबीर कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, विक्की कौशल नजर आने वाले है। यह फिल्‍म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन अपने पिता डेविड धवन की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। वरुण को बायॉपिक करने से डर लगता है, लेकिन कभी उन्हें ऐसा मौका मिला तो वह अपने पिता डेविड धवन की जिंदगी बड़े पर्दे पर जीना चाहेंगे।

वरुण धवन ने कहा, यदि मुझे किसी शख्स की बायॉग्रफी प्ले करने का मौका दिया गया तो मैं अपने पिता पर बनी फिल्म में काम करना चाहूंगा। मेरे ख्याल से उनकी जिंदगी के शुरुआती दौर से लेकर जब तक मेरा जन्म नहीं हुआ था, उस समय को बड़े पर्दे पर लाना यादगार रहेगा। जब कभी भी मुझे कोई बायॉपिक ऑफर होती है तो मैं डर जाता हूं। आमतौर पर मैं इन्हें करने से बचता हूं, क्योंकि अपनी फिल्मों में निभाए हर काल्पनिक किरदार को भी मैं बायॉपिक किरदारों की तरह हमेशा जीता हूं।


Share
Bulletin