सुशांत की बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा - रिया ने मेरे भाई पर किया था काला जादू

सुशांत की बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा - रिया ने मेरे भाई पर किया था काला जादू

सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह अपने पीछे बड़े बड़े सवाल छोड़ गए हैं। ऐसे में अब उनका परिवार लगातार रिया चक्रवर्ती पर आरोपों की बौछार करने में लगा हुआ है। इस समय रिया उनके परिवार के घेरे में आ चुकीं हैं। अब सुशांत के पिता के बाद सुशांत की बहन मीतू ने रिया चक्रवर्ती पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा 'रिया ने सुशांत को काले जादू से अपने वश में कर लिया था जिससे मेरा भाई रिया के कंट्रोल में था।

सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर लगाये गंभीर आरोप
इसके अलावा मीतू ने ये भी कहा कि 'भूत प्रेत की कहानी सुनाकर उनसे उनका घर भी बदलवा दिया था। बिहार पुलिस को दिए अपने बयान में मीतू ने कहा कि, '8 जून की शाम रिया ने मुझे कॉल करके अपने और सुशांत के झगड़े के बारे में बताया है। इसके बाद मैं सुशांत के पास गई तो उसने मुझे बताया कि रिया घर छोड़कर चली गई है। दोनों की लड़ाई हुई जिसके बाद रिया ने खुद के और उनके कुछ सामान के साथ घर छोड़कर चली गईं। इस घटना से सुशांत काफी परेशान था। मैंने उसे काफी समझाया और अपना खयाल रखने के लिए भी कहा। इसके बाद मैं 12 जून को घर वापस चली गई क्योंकि मैरे बच्चे अभी काफी छोटे हैं। उन्होंने कहा, '14 जून की सुबह मुझे सिद्धार्थ पिठानी का फोन आया और उन्होंने बताया कि सुशांत अपने रूम का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। मैं फौरन उसके घर गई, हमने एक चाबी वाले को बुलाया। जब दरवाजा खुला तो सुशांत सामने फांसी में लटका हुआ दिखा। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच शुरू की है।

सुशांत की ने किया चौंकाने वाला खुलासा
बता दें कि बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ की है। उन्होंने भी कई ऐसी बातें बताई जो हैरान कर रही है। उन्होंने कहा कि 'मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने मुझे विश करने के लिए मैसेज किया था जिसके बाद हम दोनों की लंबी बात हुई। इस बीच सुशांत ने मुझसे रिया के बारे में भी बात की। उसने बताया कि कैसे रिया उन्हें परेशान कर रही है। सुशांत रिया के साथ रिलेशनशिप खत्म करना चाहते थे। इस तरह एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं।


Share
Bulletin