दिल्ली क्राइम 22 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

दिल्ली क्राइम 22 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

16 दिसंबर 2012 की तारीख आज भी हर किसी को याद होगी। यह तारीख जिसे कोई नहीं भूल सकता। दिल्ली के दिल पर ऐसा जख्म लगा था जिसकी भरपाई शायद कभी नहीं हो पाएगी। इस तारीख को दिल्ली में क्या घटा था और किस हद तक देश में हंगामा हुआ था। दिल्ली में एक लड़की के साथ ऐसी वहशियत की गई थी जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता। इसी पर एक फिल्म बनी है जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी। इसी के बारे में हम जानकारी देने जा रहे हैं।

दिल्ली की एक घटना जिसने देश ही नहीं बल्कि दुनिया को झकझोर कर रख दिया था उसी घटना पर फिल्म बनने जा रही है। आपको बता दें, इसका नाम होगा दिल्ली क्राइम जो 22 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यानि ये फिल्म ऑनलाइन होगी। जानकारी के लिए बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में एक ऐसी महिला अफसर की कहानी है जिसके लिए ये सिर्फ एक केस नहीं है और जो इस मामले में प्रोफेशनल ही नहीं व्यक्तिगत स्तर पर भी जान लगा देती है ताकि अपराधियों को सजा मिले।

जानकारी एक अनुसार इस सीरीज में शैफाली शाह और आदिल हुसैन लीड रोल मे हैं। फिल्म में निर्भया कांड के बाद दिल्ली पुलिस के एक्शन को दिखाया गया है। 7 एपिसोड़ की सीरीज को संडेंस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। फिल्म का निर्देशन इंडो-कैनेडियन डायरेक्टर रिची मेहता ने किया है।


Share
Bulletin