मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री घोषित छपाक, दीपिका पादुकोण का सम्मान करेगी सरकार

मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री घोषित छपाक, दीपिका पादुकोण का सम्मान करेगी सरकार

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को रिलीज के पहले ही मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया था। वही इसके बाद अब मध्यप्रदेश से ही दीपिका और उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। इसके अलावा मध्यप्रदेश सरकार ने दीपिका पादुकोण को सम्मानित करने का फैसला किया है। असल में दीपिका करीब पिछले एक हफ्ते से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ जहां इसकी एक बड़ी वजह उनकी फिल्म छपाक है तो वहीं दूसरी वजह दीपिका का जेएनयू में जाना। इसके साथ जब से दीपिका पादुकोण जेएनयू होकर आईं हैं, तभी से सोशल मीडिया के साथ ही साथ आम लोगों और राजनीति में भी चहल पहल बढ़ गई है। कुछ लोग जहां दीपिका और छपाक के पक्ष में बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग विरोध में। 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का होगा सम्मान
वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार फिल्म छपाक के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सम्मान करेगी। पीसी शर्मा ने बताया कि इंदौर में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आइफा अवॉर्ड्स) कार्यक्रम के दौरान उन्हें सम्मानित किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि जब मध्यप्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने छपाक के टैक्स फ्री होने की घोषणा की थी तो सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने उनका विरोध भी किया था। इसका जवाब भी कमलनाथ ने अब दे दिया है। कमलनाथ ने कहा, 'फिल्मों व कलाकारों को दलों, विचारधाराओं में बांटना और राजनीति से जोड़ना गलत परंपरा है। देश में किसी को यह हक नहीं कि वह हमें बताएं कि हम कौन-सी फिल्म देखें और कौन-सी नहीं।'वही  मध्यप्रदेश में छपाक को टैक्स फ्री करने के बाद भाजपा की ओर से भी अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को टैक्स फ्री करने की मांग कर रही है। 

तानाजी फिल्म को टैक्स फ्री करने के समर्थन में सरकार
इसके अलावा प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे से भी मांग करते हैं कि वह तानाजी फिल्म को टैक्स फ्री करने के समर्थन में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखें। ठाकरे को महाराष्ट्र में इस फिल्म को टैक्स फ्री करना चाहिए, वरना हम मान लेंगे कि ठाकरे ने औरंगजेब के विचारों का अनुसरण करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस और भाजपा फिल्म तानाजी और छपाक को लेकर सीधे तौर पर मैदान में उतर आए हैं। ऐसे में भाजपा नेता सुरेन्द्रनाथ सिंह और अनिल अग्रवाल ने भोपाल में रंगमहल सिनेमा के बाहर दर्शकों को तानाजी फिल्म के मुफ्त टिकट बांटे। तो वहीं दूसरी ओर एनएसयूआइ के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने कहा कि उन्होंने संगीत सिनेमा के बाहर छपाक फिल्म के 200 टिकट लोगों को मुफ्त में वितरित किए हैं।


Share
Bulletin