Loading...
अभी-अभी:

इंडियन कॉफी हाउस में आखिर क्या हुआ महिला के साथ?

image

Sep 1, 2017

ग्वालियर : सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख कानून बना लें, बावजूद इसके महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर का हैं। जहां महिला को इंडियन कॉफी हाउस में 20 मिनिट तक बंद कर दिया गया। घबराई महिला ने जब अपने परिचितों को इस मामले की खबर दी। तब जाकर कहीं वह इंडियन कॉफी हाउस के टॉयलेट से बाहर निकल पाई।

दरअसल पीड़िता इंडियन कॉफी हाउस के लोन में मौजूद टूर एंड ट्रेवल्स पर काम करती हैं। पीड़िता का आरोप हैं कि जब वे शाम को टॉयलेट गई, तो कॉफी हाउस के मैनेजर ने टॉयलेट की बाहर से कुंडी लगवा दी। इस दौरान उनका बीपी बढ़ गया और आनन-फानन में अपने परिचितों की मदद से टॉयलेट के बाहर आ सकी। जिसके बाद पीड़िता ने कॉफी हाउस के मैनेजर की जमकर क्लास लगा दी।

पीड़िता के मुताबिक कॉफी हाउस का मैनेजर दिनेश कुमार पिल्लई अक्सर इस तरह की हरकतें उनके साथ करते हैं। वहीं कॉफी हाउस के मैनेजर अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं, साथ ही कह रहे हैं कि टॉयलेट में कुंडी लगाने का काम किसी शरराती तत्व का हैं। जबकि मैनेजर वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हैं, वह महिला को टॉयलेट यूज करने पर फटकार लगा रहा हैं। फिलहाल पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत पड़ाव और महिला थाने में कर दी हैं।