Loading...
अभी-अभी:

उधार के पैसे वापस मांगा, तो बेटे व मामा ने कर दी पिता की हत्या

image

Oct 22, 2017

इंदौर : एक कलयुगी बेटे ने अपने मामा के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। मृतक अपने साले से उधार दिए रुपए मांग रहा था। इसी बात को लेकर विवाद इस कदर बढ़ा कि बेटे ने मामा के साथ मिलकर पिता पर चाकुओं से हमला कर दिया।

मामले में लापरवाही यह रही कि परिजन एक दिन तक उसका घर पर ही उपचार करते रहे, लेकिन तबियत बिगड़ने पर एक दिन बाद उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

रिश्तों के कत्ल की यह घटना आर्थिक राजधानी इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर की है। यहां दीपावली के अगले दिन गोवर्धन पूजा के बाद मृतक गोपाल पर उसके बेटे राहुल और साले कालू ने चाकू से हमला कर दिया।

जिसमें वह घायल हो गया था। गोपाल के भाई के मुताबिक उनकी गुजरात में जमीन थी। जिसका सौदा 5 लाख रुपयों में किया था। उसमें से बेटे को गाड़ी दिलवाई थी और साले कालू को इलाज के लिए 1 लाख रुपये उधार दिए थे। विवाद दिवाली के दिन हुआ था।

भाई के पास दिवाली पर दिए लगाने के लिए रुपए नहीं थे। इस वजह से गोपाल साले कालू से उधार दिए रुपए मांगने उनके घर गए थे, जहां पर विवाद हो गया। जिसके बाद विवाद शांत करवा कर त्योहार मनाने के लिए 1 हजार रुपए दिए थे, लेकिन दिवाली के अलगे दिन 20 तारीख को एक बार फिर इसी बात को लेकर विवाद हुआ।

जिसमें गोपाल के बेटे राहुल और साले कालू ने मिलकर उस पर चाकूओं से हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। पूरे मामले में परिजनों की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। घायल होने के बाद भी परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर नहीं गए और उसका घर पर ही इलाज करते रहे।

इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने पर उसे 21 तारीख शनिवार को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार बताये जा रहे है।

मृतक गोपाल के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा गणेश अलग रहता है। वहीं बेटी की शादी हो गई हैं। छोटा बेटा राहुल अमूमन अपने मामा के घर पर ही रहता था। जिस पर मामा के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगा है।