एसडीएम के खिलाफ व्यापारी हुए लामबंद, बंद की दुकानें

एसडीएम के खिलाफ व्यापारी हुए लामबंद, बंद की दुकानें

अलीराजपुर : जिले के भाबरा में पदस्थ एसडीएम राजेश मेहता के खिलाफ लोग लामबंद हो गए हैं। लोगों ने एसडीएम को हटाने के लिए शनिवार को नगर बंद कर अपना विरोध जताया। नगर में एसडीएम राजेश मेहता के विरोध का आलम यह हैं कि शनिवार सुबह से लोगों ने बिना किसी अनुरोध के अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए, जो दिन भर बंद रहे।

इस दौरान पूरे नगर में चाय की दुकान से लेकर मेडिकल स्टोर तक बंद रहे और बाहर से आने जाने वाले यात्री चाय पानी तक के लिए परेशान होते रहे। दोपहर बाद स्थानीय व्यापारी नारायण अरोड़ा, सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष योगेश जैन, मनीष शुक्ला के नेतृत्व में नगर के समस्त व्यापारी स्थानीय सर्किट हाउस में पहुंच कर कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में व्यापारियों ने बताया कि एसडीएम राजेश मेहता जांच पड़ताल और सहकारी अधिनियम की आड़ में व्यापारियों को परेशान कर रहे हैं। व्यापारियों ने कलेक्टर से अनुरोध किया कि वो मेहता को भाबरा से अन्य स्थान पर स्थानांतरित कर उनके स्थान पर किसी व्यवहार कुशल अधिकारी को भाबरा एसडीएम के रूप में पदस्थ करें। ज्ञापन के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय व्यापारी मजूद थे। पूरे मामले में कलेक्टर ने उचित कार्यवाई का भरोसा दिलाया हैं।

 


Share
Bulletin