Loading...
अभी-अभी:

ऐसी घटना जहां चूहों ने ग्रामीण को जलाया

image

Aug 26, 2017

इंदौर : हातोद थाना क्षेत्र में एक बड़ी लापरवाही सामने आई हैं। जहां बीजेपी के मेक इन इण्डिया और साइंनिग इण्डिया जैसे सारे जुमले झूठे नजर आते हैं। बताया जा रहा हैं कि हातोद थाना क्षेत्र के बगाना गांव में रहने वाले देवकरण के ऊपर घर में रखी चिमनी गिर गई, जिसके कारण उसको गंभीर अवस्था में इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्प्टिल में लाया गया।

बताया जा रहा हैं कि हादसा शुक्रवार रात तकरीबन 3 से 4 बजे के बीच हुआ। तेज बारिश आने के कारण गांव की लाईट चली गई थी। घर में उजाले के लिए चिमनी जलाई थी, लेकिन चूहों ने उसे नीचे गिरा दिया और जिस जगह चूहों ने चिमनी गिराई उसी जगह पर देवकरण सो रहा था। जिसके कारण चिमनी देवकरण के ऊपर ही गिर गई और देवकरण गंभीर रूप से घायल हो गया।

शासन और प्रशासन की एक और लापरवाही सामने आई। जिस गांव बगाना में देवकरण रहता हैं उस गांव से इंदौर आने के लिए एक मात्र पुलिया का उपयोग किया जाता हैं, लेकिन बारिश ज्यादा होने के कारण पुलिया के ऊपर से नदी का पानी जा रहा था। जिसके कारण देवकरण को गंभीर अवस्था में गांव में ही रखा गया और जब शनिवार सुबह नदी का पानी कम हुआ, तो परिजन उसे इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में लेकर आए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।