Loading...
अभी-अभी:

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की टीमें खेलेगी इंदौर में मैच 

image

Aug 2, 2017

इंदौर : क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुश खबरी हैं। इस साल मध्यप्रदेश में टीम इंडिया के दो मैच इंदौर में होने की सम्भवना जताई जा रही हैं। एक वनडे और एक टी-20 मैच इंदौर के उषा राजे होलकर स्टेडियम में आयोजित किए जा सकते हैं।

इसकी घोषणा भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा की जा चुकी हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम 17 सितम्बर से 11 अक्टूम्बर तक भारत का दौरा करेगी। जिसमें वो 5 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी। वनडे मैच चैन्नई, बैंगलुरु, नागपुर, इंदौर और कोलकाता में खेले जाएंगे। वहीं टी-20 मैच हैदराबाद, रांची और गुवाहाटी में खेले जाएंगे। इसके अलावा श्रीलंका का भारत दौरा भी निश्चित हैं, जो 15 नवंबर से 24 दिसम्बर के बीच होगा। जिसमें भी एक टी -20 मैच इंदौर में खेला जाएगा। टेस्ट मैच कोलकाता, नागपुर और दिल्ली में खेला जाना हैं।

 इसके अलावा वनडे मैच धर्मशाला, विजाग और मोहाली में खेले जाने हैं। वहीं टी-20 मैच कोच्ची, इंदौर और मुंबई में खेला जाना तय हुआ हैं। इस बीच न्यूजीलैंड भी भारत से 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी। बीसीसीआई की बैठक में ये दौरे तय हुए हैं। क्रिकेट से जुड़े जानकारों की माने तो आने वाले महीनों में क्रिकेट ही क्रिकेट पूरे भारत में त्यौहारी मौसम की रौनक को दोगुना कर देगा। जिसे लेकर के इंदौर में भी तैयारियां जोरो पर हैं। इंदौर को पिछले मैचों में मिली मेजबानी की सफलता के बाद ये निर्णय लिया गया हैं। जिसके बाद इंदौर सहित प्रदेश में क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई हैं।