Loading...
अभी-अभी:

कर्ज से परेशान होकर युवक ने लगाई फांसी

image

Oct 10, 2017

जबलपुर : 35 वर्षीय युवक ने आज कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना जबलपुर के भानतैलया क्षेत्र की हैं, जहां हरीश बैन ने शासकीय बालक प्राथमिक शाला के गेट से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक हरीश बैन पेशे से ढोल बजाता था।

सोमवार दोपहर को हरीश आचानक घर से कहीं चला गया। जिसके बाद उसकी पत्नी ने फोन लगाकर उससे बात भी की, पर शाम को हरीश का मोबाइल बंद हो गया और सुबह पुलिस से सूचना मिली की हरीश ने स्कूल के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

हरीश के परिजनों के मुताबिक उसके ऊपर कर्ज था। जिसको लेकर वो बहुत परेशान भी था। हरीश ने हाल में नवमी और दशहरा में कई जगह काम भी किया था और वहां काम करने के एवज में उसे पैसा मिलना था, पर अपने ऊपर कर्ज को लेकर वो बहुत परेशान था। संभावना जताई जा रही हैं कि कर्ज से परेशान होकर हरीश ने आत्महत्या कर ली।

इधर जिस स्कूल में हरीश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं, उस स्कूल के समूचे परिसर में शराब की बोतले पड़ी हुई हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि रोजाना ही रात को स्कूल परिसर शराबियों का अंड्ड़ा बन जाता हैं। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची बेलबाग पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया हैं।