Loading...
अभी-अभी:

कांग्रेसी नेता के भतीजे को होटल के मालिक व स्टाफ ने पीटा

image

Nov 15, 2017

ग्वालियर : झांसी रोड थाना क्षेत्र के होटल प्रभा में खाना खाने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के भतीजे की किसी बात पर होटल मालिक व स्टाफ से विवाद हो गया। जिसके बाद होटल मालिक व स्टाफ ने मारपीट शुरू कर दी। घायल युवक को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर शहर के प्रतिष्ठित होटल प्रभा इंटरनेशनल में देर रात अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में खाना खाने पहुंचे राहुल शर्मा नामक युवक की होटल मालिक और होटल स्टाफ ने जमकर पिटाई कर दी। राहुल शहर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शम्मी शर्मा का भतीजा है।

मारपीट में राहुल के सर और कान के अलावा पैर में भी गंभीर चोटे आयी है। जिसके बाद इलाज के लिये उसे जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। घायल राहुल के अनुसार खाना खाने के बाद जब वह अपने दोस्त के साथ जाने लगा, तो होटल में आग बुझाने के लिये लगे फायर यंत्र के गिर जाने पर होटल स्टाफ से उनकी विवाद की स्थिति बनी।

जिसके बाद होटल स्टाफ व होटल मालिक ने उनकी जमकर मारपीट कर दी। फिलहाल घायल युवक का इलाज चल रहा है। झांसी रोड थाना पुलिस ने होटल मालिक सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।