Loading...
अभी-अभी:

किसानों की मौत पर राजनीतिक ढोंग, किसानों से मिलने जा रहे हार्दिक पटेल गिरफ्तार

image

Jun 13, 2017

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में हो रहे किसानों पर सियासत रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिजनों से बारी-बारी राजनीतिक पार्टियां मिल रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को पाटीदार समाज के युवा नेता हार्दिक पटेल मृतक किसानों से मिलने के लिए मंदसौर जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने राजस्थान बॉर्डर से हार्दिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया। हार्दिक के अलावा पुलिस ने छह अन्य लोगों को भी शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार किया है।

हार्दिक पटेल तय कार्यक्रम के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 10 बजे राजस्थान बॉर्डर से सटे नयागांव पहुंचे। उनके साथ जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार भी मौजूद थे। हार्दिक पटेल ने जैसे ही मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करने की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, सोमवार शाम को उदयपुर पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा था , ' मध्यप्रदेश किसान आंदोलन में पुलिस की गोली से मारे गए किसानों के परिवार से मिलने जा रहे हैं। हमें जानबूझकर रोकने की कोशिश की जा रही है लेकिन जिनका रोकने का काम है वो रोकें, हम हर हाल में मंदसौर जाएंगे और किसानों के परिवारों से मिलेंगे।'