Loading...
अभी-अभी:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी करोड़ों की सौगात

image

Oct 9, 2017

इंदौर : सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने जिले को कई फ्लाईओवर एवं सड़कों की मंजूरी दी। गडकरी इंदौर में 80 करोड़ की लागत से बनने वाली नेशनल हाइवे क्रं 3 की सर्विस रोड और अंडर पास का शिलान्यास करने आए थे।

इस दौरान अपने भाषण में उन्होंने अधिकारियों को काम में अड़ंगे डालने का दोष भी दिया। इंदौर को एमआर-10 पर 22 करोड़, बायपास पर स्ट्रीट लाइट के 23 करोड़ और भंवरकुआं से खंडवा बायपास तक 127 करोड़ से 4 लेन एवं सर्विस लेने की मंजूरी दी। जल्दी ही काम शुरू होने का आश्वासन दिया।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 80 करोड़ की लागत से बायपास की सर्विस रोड का शिलान्यास इंदौर के रेसकोर्स रोड स्थित लाभ मंडपम हॉल में किया। गडकरी ने इंदौर अहमदाबाद रोड के लिए ठेकेदार को लोन दिलवा दिया हैं, दिसम्बर तक 140 किलोमीटर का काम पूरा हो जाएगा।

गडकरी ने इंदौर-मनमाड़ रेल लाइन निर्माण के लिए महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के 25 - 25 % राशि का वहन करने से मना करने के बाद सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि सिर्फ दोनों मुख्यमंत्री जमीन दे दे बाकी काम हम डॉलर में लोन लेकर योजना पूरी कर देंगे।

इंदौर में गडकरी ने कई सड़कों और फ्लाईओवर के लिए भी राशि मंजूर की। साथ ही इंदौर झालावाड़ सड़क को 4 लेन की मंजूरी के साथ जल्दी ही काम शुरू करने का कहा। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने गडकरी के काम करने के तरीके की तारीफ की। ताई ने कहा कि आज नो डिमांड हैं, बिन मांगे ही इतना सब दे दिया हैं।