Loading...
अभी-अभी:

खेत में जा रही तीन महिलाओं के कटे बाल

image

Aug 5, 2017

टीकमगढ़ : जिले के निवाड़ी ,सेंदरी और ओरछा के लाडपुरा गांव में महिलाओं की चोटी कटने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ओरछा के लाडपुरा गांव की निवासी सुनीता कुशवाहा को अपने घर में एक बिल्ली दिखी और वह उस बिल्ली को देखकर बेहोस हो गई। बेहोशी के बाद सुनीता की चोटी कट गई और सुनीता के हाथ पैर में जोड़ से दर्द होने लगा। आनन फानन में सुनीता के घरवालों की मदद से ओरछा पुलिस थाने जा पहुंची। सुनीता को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया।

वहीं सेंदरी थाने के तरीचर खुर्द में एक महिला उमा अहिरवार जब अपने खेत पर जा रही थी, तभी वह अचानक बेहोश होकर रास्ते में गिर पड़ी। गांव वाले ने देखा तो उसके कुछ बाल कटे हुए थे। जिसकी सूचना ग्रमीणों ने डायल 100 पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वही निवाड़ी के वार्ड नंबर 5 कंचनपुरा निवाड़ी निवासी पूजा कोरी रात में जब सो रही थी, तभी 11 बजे के आसपास किसी ने उसके बाल खीचे तो वह घबराकर उठी तो पता चला कि उसके बाल कट चुके थे, लेकिन वहां पर कोई नहीं था।

इसकी सूचना उसने अपने घर वालों को दी धीरे-धीरे यह खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। मोहल्ले वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग इसे जादू टोने की बात कह रहे हैं, तो कोई अफवाह बता रहा है। इस घटना के बाद गांव की महिलाएं खौफ में हैं और अब उन्हें हर पल चोटी काटने वाले भूत का डर सता रहा है। फिलहाल पुलिस चोटी काटने वाले मामली की जांच में जुटी है।