Loading...
अभी-अभी:

विधायक के घर में कालिख पोतने के मामले में गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

image

Oct 4, 2017

भोपाल : विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह और बीजेपी पार्षदों के घरों में कालिख पोतने के मामले में गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं। गृह मंत्री का कहना हैं कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने का ये तरीका उचित नहीं हैं। गौरतलब हैं कि आदमपुर छावनी में स्लाटर हाउस खोले जाने का विरोध करने वालों ने नेताओं के घरों में कालिख पोतने की चेतावनी दी थी। गृह मंत्री का कहना हैं कि इस मामले में जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी।

जनप्रतिनिधियों के घर और वाहनों पर पोती कालिख

राजधानी के स्लाटर हाउस को आदमपुर छावनी में स्थानांतरण किए जाने को लेकर चल रहे विरोध ने अब तूल पकड़ लिया हैं। नगर निगम की सामान्य परिषद की बैठक में स्लाटर हाउस प्रस्ताव के पास होने के बाद ही कथित ग्रामीणों ने शहर के जनप्रतिनिधियों के घर और वाहनों पर कालिख पोतना शुरु कर दिया हैं।

जिसकी शुरुआत मध्य विधानसभा के विधायक और बीजेपी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्रनाथ सिंह सहित कई पार्षदों से की गई हैं। वहीं पूरे मामले को लेकर विधायक का कहना हैं कि घटना को किसने अंजाम दिया इसकी जानकारी अभी नहीं हैं, लेकिन जिन लोगों ने यह कृत्य किया हैं वो सरासर गलत रास्ते पर हैं। कालिख फेंकने की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं, जिसमें दो से चार लोग घटना को अंजाम देते नजर आए हैं। ऐसे में जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।