Loading...
अभी-अभी:

डेढ़ घंटे में पकड़ा गया लूट का आरोपी

image

Oct 16, 2017

गुना : बेरखेड़ी गांव के पास एक सरपंच के भतीजे से मारपीट कर 10 हजार रुपए लूटकर आरोपी भाग रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर ग्रामीणों की मदद से आरोपियों को घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद ही पकड़ लिया। आरोपियों से पुलिस को एक चोरी की बाइक भी मिली हैं, जो कुछ दिन पहले जीआरपी गुना की महिला आरक्षक के घर से चुराई गई थी।

झागर गांव के सरपंच अशोक किरार का भतीजा रामकिशोर किरार बिजली कंपनी में डीपी के डेढ़ लाख रुपए लेकर रविवार शाम करीब 4 बजे झागर से गुना आ रहा था। युवक को चिल्का पहाड़ी के बाद जगदीश गुर्जर नामक व्यक्ति ने देख लिया और मुरादपुर निवासी पारदी बदमाश मंगल व सुल्तान को बुला लिया।

इसके बाद बेरखेड़ी गांव के पास रामकिशोर को रोककर बाइक से कट मारने के बाद झगड़ा करने लगे और मारपीट कर रामकिशोर की जेब से 10 हजार रुपए लूट लिए। इसी बीच एक राहगीर ट्रैक्टर चालक को देख कर बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गए। लूट की सूचना युवक द्वारा झागर चौकी प्रभारी एसआई संतोष भार्गव को दी गई।

जहां सूचना मिलते ही तुरंत बेरखेड़ी पहुंच गए और सर्चिंग कर मंगल पारदी जगदीश गुर्जर को पकड़ लिया। आरोपियों से लूट के रुपए और एक बाइक बरामद की, जो जीआरपी महिला आरक्षक के घर से चुराई गई थी। 1 वर्ष पहले कंट्रोल रूम के पीछे से 2 बंदूकें चोरी के भी ये मुख्य आरोपी हैं।