Loading...
अभी-अभी:

डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

image

Oct 12, 2017

जबलपुर : निजी अस्पतालों में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीजों की मौतो का सिलसिला लगातार जारी हैं। स्वास्थ्य महकमा अपनी आंखे बंद किये सब देख रहा हैं। प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री शरद जैन के ग्रह नगर जबलपुर में ताजा मामला सामने आया। जहां पर एक जाने माने बड़े निजी नेशनल अस्पताल में देर रात एक मरीज डॉक्टर की लापरवाही से मौत के गाल में समा गया। 

जबलपुर के मदन महल क्षेत्र के शुक्ला नगर में रहने वाले भास्कर तिवारी को पेट दर्द और बुखार की शिकायत पर पहले एक हर्षे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनकी जांच के बाद भास्कर तिवारी को जबलपुर के जाने माने नेशनल अस्पताल में अच्छे उपचार के लिए लाया गया, लेकिन नेशनल अस्पताल में भास्कर तिवारी रजक नामक डॉक्टर की लापरवाही के चलते मौत के गाल में समा गए।

इस बात की खबर लगते ही मृतक के परिजनों ने नेशनल अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए देर रात अस्पताल में ही हंगामा कर दिया। इसकी शिकायत थाना लार्डगंज पुलिस को दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया।

वहीं इस पूरे मामले पर नेशनल अस्पताल के जिम्मेदार डॉक्टर कुछ भी बोलने से बचते रहे। फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर थाना लार्डगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।