Loading...
अभी-अभी:

नहीं दिया गुटखा, तो कुक पर जानलेवा हमला, 15 दिन बाद 1 आरोपी गिरफ्तार

image

Oct 5, 2017

इंदौर : गुटखा नहीं देने का विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने रेस्टोरेंट से लौट रहे कुक पर जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट करने के बाद बदमाशों ने फरियादी पर चाकुओं से वार किया और फरार हो गए। पुलिस 15 दिनों बाद महज एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर पाई हैं। वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी अब भी फरार हैं। 

इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने कुक पर जानलेवा हमला करने वाले एक आरोपी को पकड़ लिया हैं। दरअसल 20 सिंतबर को मौका रेस्टोरेंट के कुक पुष्कर सिंह परिहार पर अज्ञात तीन बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर दिया था।

15 दिनों बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी इलाके की शराब की दुकान में शराब पी रहा हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी धर्मेंद्र बलाई को मौके से पकड़ लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी धर्मेंद्र ने अपने दो अन्य साथी सचिन एवं यश के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

आरोपी धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपियों ने पहले शराब पी और फिर रात को काम से लौट रहे कुक को रास्ते में रोकर गुटखा मांगने लगे। नहीं देने पर तीनों ने पहले पुष्कर के साथ मारपीट की। बाद में आरोपी धर्मेंद्र ने चाकू से हमला किया और फरार हो गए। पुलिस अब बाकी आरोपियों की तलाश कर रही हैं।