Loading...
अभी-अभी:

नेपाली युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, FB में किया फोटो पोस्ट 

image

Sep 27, 2017

ग्वालियर : नेपाल के युवक की दोस्ती, मोहब्बत में बदली... फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बने, लेकिन उसके बाद बॉयफ्रेंड ने जो किया.... उससे प्रेमिका सोशल साइट पर बदनाम होने लगी। मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर का हैं।

जहां एक जूनियर स्टूडेंट ने अपने सीनियर स्टूडेंट पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस ने आरोपी नेपाली युवक को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया हैं। ग्वालियर में एक स्टूडेंट ने जूनियर से नोट्स देने के बहाने नजदीकी बढ़ाई और गर्लफ्रेंड बना लिया।

उसने शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन भी बना लिए। पढ़ाई पूरी कर वह अपने देश भाग गया और वहां नौकरी करने लगा, साथ ही शादी से भी मुकर गया। दरअसल नेपाल के वीरेंद्र कुमार शाह ने 2012 में शहर के जैन कॉलेज में बीबीए में एडमिशन लिया था।

सेशन 2013 में ग्वालियर की एक स्टूडेंट ने इसी कॉलेज में बीबीए में एडमिशन लिया। इंट्रोडक्शन पार्टी के दौरान उसका परिचय वीरेंद्र से हुआ। वीरेंद्र ने फर्स्ट ईयर के नोट्स देने और पढ़ाई में मदद करने के बहाने छात्रा से दोस्ती कर ली। दोस्ती गहरी हुई, तो जूनियर को महलगांव स्थित अपने दोस्त के घर लेकर आया और फिजिकल रिलेशन बनाए।

इसके बाद वह नोएडा में एमबीए करने चला गया था। अक्टूबर 2015 में वह ग्वालियर आया और एक होटल में रुका। उसने जूनियर को भी बुलवा लिया। उसने फिर शादी का वादा दोहराया और फिजिकल रिलेशन बनाए।

इस दौरान उसने चालाकी से जूनियर के आपत्तिजनक फोटो भी अपने मोबाइल कैमरे से रिकार्ड कर ली। एमबीए की पढ़ाई पूरी होने के बाद वीरेंद्र वापस नेपाल चला गया और जूनियर से बातचीत बंद कर दी। किसी तरह कॉन्टैक्ट कर जूनियर ने उसे वादा का हवाला देकर शादी के लिए कहा।

इस पर वीरेंद्र ने जूनियर की फेसबुक आईडी हैक कर उस पर आपत्तिजनक फोटो डाले और अपमानजनक कमेंट करने लगा। अब जब आरोपी वीरेंद्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया हैं, तो वह कुछ और ही कहानी बयां कर रहा हैं।

बहरहाल ग्वालियर पुलिस को नेपाल के वीरेंद्र शाह को पकड़ने की प्रक्रिया में डिप्लोमेटिक डिले की आशंका थी, जिसका फायदा उठा कर वह कभी भी अपने देश नेपाल भाग सकता था। इसलिए पुलिस ने उसे ग्वालियर में बुलाने की रणनीति बनाई।

साइबर सेल ने शिकायत करने वाली पीड़िता को वीरेंद्र से दोबारा बातचीत करने के लिए राजी किया और फिर वीरेंद्र को बातचीत में फंसाकर पीड़िता ने ग्वालियर बुला लिया और उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।