Loading...
अभी-अभी:

पत्नी की हत्या कर, 2 बच्चों को लेकर फरार पति गिरफ्तार

image

Oct 27, 2017

इंदौर : पत्नी किसी और के साथ शादी करके घर बसाना चाहती थी। वो पहले पति से परेशान थी। आए दिन घर की छत से कूद कर जान देने की धमकी देती थी। इन धमकियों से पति परेशान हो गया था।

दोनों में एक दिन इतना विवाद बढ़ा कि पति ने गैस की खाली टंकी सिर पर पटक दी। जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत गई। दो छोटे-छोटे बच्चों को लेकर आरोपी पनाह के लिए दो राज्यों में भागता रहा। किसी रिश्तेदार से मदद नहीं मिली, तो तौट आया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पत्नी पहले पति से खुश नहीं थी, किसी दूसरे के साथ शादी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर आए दिन दोनों में विवाद होता था। एक दिन रात भर दोनो में जमकर विवाद हुआ। गुस्से में पहले पति ने फर्स पर पत्नी का सिर पटक-पटक कर चोटिल किया।

बच्चे के जागते ही सिर पर गैस की खाली टंकी दे मारी। जी हां, घटना इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के भूरी टेकरी की हैं। दरअसल तीन दिन पहले यानी 23 की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के आईडीए की बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 301 में एक महिला की हत्या हो गई हैं।

जांच में सामने आया कि अनिता को उसके ही पति शेखर ने मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस की माने तो पति-पत्नी में रात से विवाद शुरु हुआ, लेकिन सुबह शेखर बच्चे के जागने के बाद गैस की खाली टंकी सिर पर पटक दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

दरअसल आरोपी जिस बिल्डिंग में रहता था, वहीं प्लैट नंबर 311 में उसके ससुराल वाले भी रहते थे। घटना वाली रात चार बच्चों में एक बच्चा अमित ही घर पर था। बाकी तीनों बच्चें नानी के घर पर थे।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों छोटे-छोटे बच्चों को लेकर भाग गया। आरोपी को डर था कि कहीं उसकी अनुपस्थिति में दोनों बच्चे तलाब में नहाते समय डूब न जाए। आरोपी ने पूछताछ में जो कबूल किया है वो चौकानें वाला हैं।

आरोपी के मुताबिक पत्नी परेशान कर रही थी। अक्सर आत्महत्या करने की धमकी देती थी। यहीं नहीं किसी दूसरे के साथ भागकर शादी करने की बात करती थी। उसके साथ खुश नहीं थी। इस गम में पहले से ही अधमरी थी, जो थोड़ा बहुत बची तो वो उसने मार दिया।

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी पत्नी की हत्या करने के बाद अपने दोनों बेटों के साथ अलिराजपूर गया, फिर वहां से गुजरात भाग गया, लेकिन कहीं रिश्तेदारों ने मदद नहीं की। किसी से पनाह नहीं मिली, तो आरोपी वापस अपने घर लौटा और बिल्डिंग के पीछें छिपा हुआ था। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।