Loading...
अभी-अभी:

फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत समाज ने किया प्रदर्शन

image

Oct 12, 2017

इंदौर : राजपूत समाज में फिल्म पद्मावती को लेकर आक्रोश हैं। इंदौर के फिल्म वितरकों को और सिनेमा घर संचालकों को चेतावनी दी हैं कि जब तक राजपूत समाज को फिल्मों के किसी भी दृश्यों पर आपत्ति न हो, तब तक ये फिल्म प्रदर्शित नहीं की जाए।

इसी को लेकर राजपूत समाज द्वारा इंदौर के बापट चौराहे पर विरोध स्वरूप फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर बड़ी मात्रा में राजपूत समाज की महिलाएं मौजूद रही। 

राजपूत समाज के शहर अध्यक्ष ने बताया कि विरोध स्वरूप बापट चौराहे पर संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया गया। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म पद्मावती, जो कि चित्तौड़ की महारानी पद्मावती पर आधारित हैं।

जिसमें की तथ्यों को दरकिनार कर तोड़-मरोड़ कर पेश करने की कोशिश की गई हैं। ये कोशिश न सिर्फ हिन्दू समाज बल्कि राजपुताना स्वाभिमान के मान सम्मान पर चोट हैं और हिन्दू संस्कृत को विकृत करने का कृत्य हैं।

उपरोक्त के संदर्भ समस्त समाजजन द्वारा संस्कृत रक्षा हेतु संजय लीला भंसाली के विरुद्ध आक्रोश प्रदर्शन किया जा रहा हैं, जो कि चेतवानी स्वरूप ये बताया जा रहा हैं कि हिन्दू समाज अब अनर्गल तथ्यों को बर्दाश्त नहीं करेगा। यदि इसके बावजूद भी ये जारी रहा, तो इसका परिणाम गंभीर रूप लेगा। जिसकी जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली की होगी।

संजय लीला भंसाली को फिल्म पद्मावती में चित्तौड़ की रानी पद्मावती के किरदार पर तोड़ मरोड़ कर पेश करने के आरोप लगाते हुए राजपूत समाज ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया और सिनेमा घरों को चेतावनी दी हैं कि वह इस फिल्म को अपने सिनेमा घरों में न दिखाए, जब तक फिल्म में विवादित दृश्य हटा नहीं लिए जाते।