Loading...
अभी-अभी:

बीजेपी में उठे बगावती सुर, 4 बड़े नेता ने छोड़ा पार्टी का दामन

image

Jul 27, 2017

भोपाल : प्रदेश के 15 जिलों के 44 स्थानीय निकायों में 9 अगस्त को होने जा रहे चुनाव से पहले बीजेपी में उठे बगावती सुरों ने पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। अध्यक्ष और पार्षदों के टिकट वितरण से नाराज पदाधिकारियों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान करना शुरू कर दिया हैं।

अब तक चार बड़े नेता अपने 50 समर्थकों के साथ पार्टी का दामन छोड़ चुके हैं। जिसके बाद संगठन में टिकटों को लेकर समीक्षा शुरू हो गई हैं। संगठन ने इस मामले में जिला इकाइयों से जानकारी मांगी हैं। पार्टी के आने वाले उम्मीदवारों की सूची में स्थानीय पदाधिकारियों को तवज्जो देने के लिए कहा गया हैं। अब तक नगर पंचायत पेटलावद के पूर्व उपाध्यक्ष अनोखीलाल मेहता और पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष विनोद भंडारी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं।

पार्षदों के टिकट वितरण से नाराज झाबुआ नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष विजय चौहान और झाबुआ के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं।  इस बारे में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय प्रभारी अजय प्रताप सिंह का कहना हैं कि पार्टी के पास योग्य कार्यकर्ताओं की लंबी फेहरिस्त हैं। ऐसे में टिकट वितरण को लेकर असंतोष उभरना स्वाभाविक हैं। अजय प्रताप को विश्वास हैं कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं का असंतोष दूर करने में कामयाब होगी।