Loading...
अभी-अभी:

भारी विरोध के बीच नाथूराम गोडसे की प्रतिमा हुई स्थापित

image

Nov 15, 2017

ग्वालियर : हिन्दू महासभा ने भारी विरोध के बाद शहर के दौलतगंज स्थित अपने कार्यालय में नाथूराम गोडसे की प्रतिमा को स्थापित कर दिया है। प्रतिमा को लगाने के उद्देश्य के बारे में कहा गया कि ग्वालियर नाथूराम गोडसे की कर्म स्थलों में से एक रहा है।

इसलिये प्रतिमा को यहां लगाया गया है। इस दौरान हिन्दू महासभा ने नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे को श्रृद्धांजलि दी। उन्हें नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे को बलिदानी पुरूष बताते हुये उनका 68वां बलिदान दिवस मनाया।

इस मौके पर हिन्दू महासभा कार्यालय में नाथूराम गोडसे की प्रतिमा को स्थापित कर उसे मंत्रों के साथ दूध, दही, शहद, पंचामृत से स्नान कराकर फूल मलायें पहनाई गई। जिसके बाद हिन्दू महासभा के सभी सदस्यों के द्वारा प्रतिमा की आरती की गई। मंदिर की स्थापना के लिये प्रशासन से हिन्दू महासभा के द्वारा जमीन मांगी गई थी, लेकिन प्रशासन ने इस मांग को नहीं माना।

जिसके बाद कार्यालय में ही प्रतिमा की स्थापना कर दी गई है। प्रतिदिन यहां पूजा अर्चना के साथ आरती भी की जायेगी, साथ ही हिन्दू महासभा ने चेतावनी भी दी है कि अगर प्रशासन की ओर से कोई भी विरोध किया गया, तो इसका मुंहतोड़ जबाव दिया जायेगा।