Loading...
अभी-अभी:

मरीज को ड्रेसर ने मारी कार से टक्कर, आरोपी फरार

image

Sep 16, 2017

जबलपुर : रेलवे अस्पताल में भर्ती एक वृद्ध मरीज को रेल्वे अस्पताल में ही ड्रेसर के पद पर पदस्थ व्यक्ति ने कार से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध मरीज घायल हो गया, जिसे तत्काल ही अस्पताल परिसर में मौजूद स्थानीय लोगों ने उठाकर रेलवे अस्पताल के अन्दर ले गए। जहां पर उसका इलाज तो जारी हैं परन्तु वृद्ध की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

दरअसल जिला सागर से अपनी बिमारी का इलाज कराने के लिए भर्ती हुए रेल्वे से रिटायर बहोरेमन अस्पताल परिसर में सुबह के वक्त ब्रश कर रहे थे। ठीक उसी वक्त रेल्वे अस्पताल में ड्रेसर के पद पर पदस्थ अशोक विश्वकर्मा कार चलाना सीख रहे थे, वो भी अस्पताल परिसर के अन्दर, तभी कार अनियंत्रित होकर ब्रश कर रहे बहोरेमन को टक्कर मारती हुई एक अन्य कार से जा भिड़ी।

इस घटना के बाद अशोक विश्वकर्मा मौके से फरार हो गया हैं। वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने अशोक विश्वकर्मा पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई हैं। आपको बता दें की रेलवे अस्पताल परिसर में हुई इस घटना पर अस्पताल के डॉक्टर चुप्पी साधे हुए हैं इस पूरी घटना में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।