Loading...
अभी-अभी:

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों  में मिली लाश, पति पर हत्या की आशंका

image

Nov 23, 2017

ग्वालियर : गौशपुरा इलाके में एक महिला की उसके ही कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। लाश जिस स्थिति में मिली है उससे आशंका है कि महिला की सोते समय हत्या की गई है। खास बात यह भी है कि महिला का पति घर से गायब है, जिससे पुलिस का शक उसके पति पर बढ़ गया है।

ग्वालियर के गौशपुरा नम्बर एक में रहने वाले बंटी बाथम की पत्नी नीमा बाथम जब पानी भरने के लिए अपने कमरे में से बाहर नहीं निकली, तो उसका मकान मालिक गजेन्द्र पटेल ने उसे कमरे में जाकर जगाने की कोशिश की, लेकिन महिला ने कोई जवाब नहीं दिया, तो गजेन्द्र पटेल नीमा को नजदीक से जाकर देखा, तो उसके सिर पर चोटें थी और उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस और नीमा के मायके वाले मौके पर आ गए। घटना के बाद नीमा का पति घर से गायब था। मकान मालिक का कहना है कि नीमा और उसके पति के बीच में कल रात के समय कुछ विवाद हुआ था।

उसके बाद पति घर से चला गया, लेकिन घटना कैसे और कब हो गई, यह पता नहीं चल पाया है। मृतिका के भाई लेखराज का कहना है कि उसने अपनी बहन की शादी बंटी से सम्मेलन में की थी। कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच में झगड़ा होता रहता था। लेखराज का कहना है कि उसकी बहन की हत्या उसके जीजा ने ही की है।

पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि नीमा की हत्या उसके पति ने ही की है या फिर किसी और ने।