Loading...
अभी-अभी:

महिला की हत्या कर हत्यारों ने किचन में छिपाई लाश

image

Aug 11, 2017

रतलाम : शहर में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अज्ञात आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद महिला के शव को किचन में छिपाकर ताला लगा दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, हाट की चौकी क्षेत्र में एक मकान से महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। अज्ञात हत्यारे ने 42 वर्षीय कृष्णाबाई की हत्या कर लाश को किचन में छिपाकर घर पर ताला लगा दिया।

मृतिका की बेटी ने जब घर का ताला खोला तो घटना की जानकारी लगी। आरोपी ने किचन प्लेटफार्म के नीचे गैस सिलेंडर के पास शव को छिपा दिया था। घटना की सूचना मिलने पर हाट चौकी पुलिस ने घटनास्थल की जांचकर मामला दर्ज शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतिका की बेटी प्रिया के अनुसार 20 दिन पहले ही मां के साथ किराए के मकान में रहने आये थे और 2-3 दिन से पिता भी उनके साथ आकर रह रहा था।

जब वह घर से गई थी तब उसका पिता रामलाल घर पर मौजूद था। लेकिन जब वह लौटकर आई तो पिता घर पर नहीं थे और बाहर ताला लगा था। मृतिका की बेटी ने अपने पिता पर शक जताया है। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस एफएसएल विशेषज्ञों की मदद भी ले रही है। साथ ही पुलिस महिला के पति को भी खोज रही है, जिससे हत्याकांड के बारे में अहम सुराग जुटाने में मदद मिले।