Loading...
अभी-अभी:

युवक की हत्या या दुर्घटना, पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा

image

Jul 27, 2017

मंदसौर : जिले में देर रात एक कार का खतरनाक एक्सीडेंट हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि गाड़ी के परखच्चे ही उड़ गए। इस कार ने पहले बिजली के खम्बे को टक्कर मारी और फिर एक पेड़ से जा टकराई। कार को गैस कटर से काट कर मृतक को निकाला गया। इतनी खतरनाक दुर्घटना में सिर्फ गौरव की ही मौत हुई बाकी के दो युवक प्रतिक सोनी और सुरेश भावनानी को मामूली चोंट आई।

इस घटना के बाद प्रतिक सोनी जो की शहर के एक बड़े रसूखदार परिवार से तालुक रखता हैं, वो मौके से ही फरार हो गया। जबकि सुरेश सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रहा था। जब मृतक गौरव के भाई वहां पहुंचे तो सुरेश उन्हें देख कर भाग गया। कुछ देर बाद जब गौरव के रिश्तेदारों ने दोनों की तलाश की तो प्रतिक और सुरेश एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। जहां से प्रतिक तो भागने में सफल रहा, मगर सुरेश उनके हाथ लग गया। जिसके बातचीत का विडियो गौरव के भाइयों ने बना लिया। जिसमें सुरेश बातों को घुमा रहा हैं और काफी नशे में भी लग रहा हैं।

असल में इस दुर्घटना में गौरव की मौत पर शक उसके भाइयों को इसलिए भी हो रहा हैं क्योंकि गौरव और सुरेश में दुश्मनी थी। दोनों में विवाद चल रहा था, फिर गौरव का सुरेश के साथ होना और मर जाना किसी को हजम नहीं हो रहा हैं। सुबह गौरव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मामला साफ होने की उम्मीद हैं। असल में गौरव के भाइयों को यह लग रहा हैं कि कहीं गौरव की हत्या करके प्रतिक और सुरेश उसकी लाश को ठिकाने लगाने की जल्दी में तो नहीं टकरा गए।

मोबाइल विडियो में सुरेश आखरी में खुद बोल रहा हैं कि कार 110 से ज्यादा की स्पीड पर थी। कल तक मुमकिन हैं कि इस मामले में कोई नया मोड़ आ जाए। सुरेश और प्रतिक के इस तरह मौके से भागना शक पैदा कर रहा हैं, साथ ही दोनों काफी रईस परिवारों से भी हैं।