युवती का प्रेम युवक को करना पड़ा महंगा, प्रेमिका के भाई ने उतारा मौत के घाट 

युवती का प्रेम युवक को करना पड़ा महंगा, प्रेमिका के भाई ने उतारा मौत के घाट 

अलीराजपुर : पुलिस ने दो दिन पूर्व हुए एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए मामला का पर्दा फाश कर दिया हैं। पूरे मामले में प्रेमप्रसंग के चलते हत्या की बात सामने आई हैं। दरअसल लड़की के भाई ने ही अपनी बहन के प्रेमी की हत्या की थी।

दो दिन पूर्व अलीराजपुर थाने के रोड़धा गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई थी, जब बैल चराने गए युवक खुमान की लाश खेत में घांस के बीच बरामद हुई थी। घटना का पता तब चला, जब शाम होने पर वे बैल घर लौट आए, जिन बैलों को खुमान चराने ले गया था, लेकिन खुमान अपने घर नहीं लौटा। परिजनों ने खुमान की तलाश गांव व आसपास के जगहों में की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही एक खेत में खुमान की तलाश की, जहां उसके मोबाइल पर फोन करने पर मोबाइल की घंटी घास के बीच सुनाई दे रही थी। परिजनों ने घास हटाकर देखा तो खुमान का खून से सना शव पड़ा था। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर जांच शुरू की। जांच में जो कहानी निकल कर सामने आई उसने पुलिस को भी चौका दिया। जांच में पुलिस ने पाया कि युवक खुमान की हत्या रोड़धा गांव के ही एक अन्य युवक आमस ने की थी। दरअसल खुमान का आमस की बहन से प्रेमप्रसंग चल रहा था और यही बात आमस को नागवार गुजर रही थी। उसने खुमान को कई बार अपनी बहन से दूर रहने की हिदायत भी दी, लेकिन जब बार-बार समझाने पर भी दोनों नहीं माने तो आमस ने खेत में बैल चरा रहे खुमान पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

 

 


Share
Bulletin