Loading...
अभी-अभी:

व्यापमं ने किया पटवारी परीक्षा में बदलाव, कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन 

image

Nov 13, 2017

भोपाल : व्यापमं द्वारा पटवारी परीक्षा में बदलाव को लेकर कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया  और पीसीसी कार्यालय से लेकर व्यापमं तक रैली निकाली और विरोध किया। कांग्रेसियों का कहना था कि व्यापमं ने छात्रों के साथ धोखा किया है।

व्यापमं ने हाल ही में आदेश निकाला है कि 12वीं पास छात्र पटवारी की परीक्षा के लिए व्यापमं में शामिल नहीं हो सकेंगे, सिर्फ जिन्होंने ग्रेजुएशन किया है, वहीं पटवारी की परीक्षा दे सकते है। कांग्रेसियों ने सरकार और व्यापमं पर आरोप लगाया है कि एक और घोटाला सामने आ रहा है, जो छात्रों के साथ किया जा रहा है।

कांग्रेसियों के समर्थन मिलने के बाद छात्र भी रैली में शामिल रहे और सरकार से मांग की है कि जो नियम पहले था वहीं बना रहे, उसे चेंज न किया जाये। कांग्रेसियों ने कहा  प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और ऐसे में छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है।

जिसको लेकर उन्होंने व्यापमं पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में काग्रेसियों का नया नारा सामने आया है कांग्रेसियों ने जय श्री राम, जय श्री राम के नारे लगाये, साथ ही जिस समय कांग्रेसी व्यापमं के गेट को खोलने लगे, तो पुलिस और कांग्रेसियों में झूमा झपकी भी हो गई। इसके बाद व्यापमं के डायरेक्टर एकेएस भदौरिया आये और उन्होंने ज्ञापन लिया।