Loading...
अभी-अभी:

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाता रहा धर्म परिवर्तन का दबाव

image

Sep 10, 2017

ग्वालियर : एक युवक ने शादी का झांसा देकर पहले तो युवती के साथ अवैध संबंध बनाये। जब युवती शादी के लिए कहती तो युवक उस पर जबरन धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा था। युवती की  शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं, आरोपी अभी तक फरार हैं।

पीड़ित युवती भिंण्ड की रहने वाली हैं और पिछले एक साल से अपने पति से अलग होकर आरोपी नदीम खान के साथ रहती थी। पीड़िता प्रेम प्रसंग के चलते ग्वालियर के कम्पू थाना क्षेत्र के गुडागुडी का नाका पर किराये के मकान में नदीम खान के साथ रह रही थी।

आरोपी लगातार युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा और जब युवती आरोपी नदीम से शादी के लिए कहती तो उस पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डालता था और उसकी मारपीट करता था।

आरोपी नदीम उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया गया हैं। शुक्रवार रात को खाना लाने की बात कह कर आरोपी घर से निकला। जब काफी समय बीत जाने के बाद घर नहीं लौटा, तो युवती ने कम्पू थाना पहुंचकर पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी नदीम के खिलाफ दुष्कर्म के साथ हरिजन एक्ट व धर्म परिर्वन कराने संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। आरोपी की तलाश की जा रही हैं।