Loading...
अभी-अभी:

शूटआउट एट लोखंडवाला फिल्म की तर्ज पर फैलाते थे शहर में दहशत, गिरफ्तार

image

Sep 4, 2017

इंदौर : दहशत फैलाने की ख्वाहिश ही जुर्म के दरवाजे पर दी जाने वाली पहली दस्तक हैं। जी हां हम आपको एक ऐसी ही आपराधिक गैंग के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शूटआउट एट लोखंडवाला फिल्म से प्रभावित होकर दहशत फैलाने के साथ ही शहर में राज करने की ख्वाहिश लिए बैठी थी।

अपनी इस आपराधिक ख्वाहिश के चलते इस गैंग ने इंदौर में सीरियल चाकुबाजी और हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दिया। चार सालों तक ये अपराधी खुलेआम घूमकर पुलिस को मुंह चिढ़ा रहे थे, लेकिन कुख्यात अपराधी वारदातों के नशे में चूर ये भूल गए कि कानून का शिकंजा दबे पैर उन तक पहुंचने की फिराक में था। बस उसे एक मौके पर इंतजार था।

विजय, शुभम और मोहम्मद रईस नामक आरोपी इंदौर की कुख्यात मनोज नाईट्रा गैंग के सदस्य हैं और इनका एक ही मकसद हैं अपराधों के बल पर दहशत फैलाना और अपना खौफ दिखाकर लोगों पर राज करना। अपनी इसी आपराधिक ख्वाहिश के चलते इस गैंग ने साल 2013 के दिसम्बर महीने में पहले तो एक साथ तीन जगह सीरियल चाकुबाजी की घटना को अंजाम दिया, फिर पलासिया थाना क्षेत्र में मामूली से बात पर एक सब्जी वाले की निर्ममता से हत्या कर दी।

पिछले चार साल में ये आरोपी इसी तरह बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देते रहे। साथ ही अपनी चालाकियों से ये पुलिस को भी चकमा देने में कामयाब होते रहे, लेकिन चार साल बाद आखिरकार वो समय आ ही गया, जब पुलिस को इन्हें अपने नेटवर्क के जाल में उलझाने में कामयाबी मिल गई। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो ये भी पता चला कि ये आरोपी फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला की माया गैंग की तर्ज पर अपनी गैंग बनाना चाहते थे।

पुलिस को उम्मीद हैं कि आरोपियों से पूछताछ में कई ऐसी घटनाओं का भी खुलासा हो सकता हैं, जो पुलिस की जांच में अब तक लंबित हैं, जबकि इस कार्रवाई ने एक बार फिर साबित कर दिया की अपराधी कितना भी बड़ा हो जाए, एक न एक दिन कानून का शिकंजा भी अपनी ताकत का अहसास दिला ही देता हैं।