Loading...
अभी-अभी:

होंडा शोरूम के कैशियर से 9 लाख 30 हजार रुपए की लूट 

image

Sep 30, 2017

ग्वालियर : तीन अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की नोक पर एक शोरूम के कैशियर को लूट लिया। कैशियर से बदमाशों ने 9 लाख 30 हजार रुपए लूट लिए और लूट कर फरार हो गए। बदमाशों की पहचान के लिए अब पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं।

पड़ाव स्थित होंडा शोरूम के पास 9.35 लाख रुपए बैग में लेकर जा रहे कैशियर को शुक्रवार रात तीन बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। रात करीब सवा 9 बजे कैशियर राजकुमार कक्कड़ शोरूम के बगल में ही स्थित विनायक होटल के ऊपर रहने वाले वाले मालिक संजय गर्ग को कैश देने जा रहे थे, तभी रास्ते में वारदात हो गई।

तीन बाइक सवार बदमाश संजय गर्ग के बगल वाले शोरूम में लगे कैमरे में रांग साइड जाते दिखे हैं। वहीं विनायक होटल पर तैनात गार्ड फेरन सिंह घटना के वक्त गेट पर ही तैनात था। पहले उसने पुलिस से कहा कि मैने बचाओ की आवाज सुनी और देखा बदमाश भाग रहे थे।

बाद में जब सीएसपी ने पूछताछ की तो गार्ड ने कहा कि वह कुछ नहीं देख पाया। जब तक वह बाहर आया था, बदमाश भाग चुके थे। वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और मौके से बरामद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना हैं कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।