राहुल जी जहां जाते हैं वहां कुछ ना कुछ नया जादू देकर आते हैं : कैलाश​ विजयवर्गीय

राहुल जी जहां जाते हैं वहां कुछ ना कुछ नया जादू देकर आते हैं :  कैलाश​ विजयवर्गीय

धीरेन्द्र तिवारी : भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष कुशाभाऊ ठाकरे की याद में प्रतिवर्ष होने वाली व्याख्यानमाला विश्विद्यालय सभागार में आंतरिक और बाह्य सुरक्षा की चुनौतियां पर रखा गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर वही मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विशिष्ट अतिथि उधोग मंत्री राजेंद्र शुक्ल सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित रहे। 

कुशाभाऊ ठाकरे स्मृति व्याख्यानमाला विषय आंतरिक सुरक्षा और बाह सुरक्षा की चुनौतियां पर पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव कैलास विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए 
कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रदेश दौरे को लेकर कहा राहुल जी जहां जाते हैं वहां कुछ ना कुछ नया जादू देकर आते हैं गुजरात में कहा था कि एक तरफ से आलू डालेंगे दूसरी तरफ से सोना निकलेगा।

हम इंतजार कर रहे हैं कि मध्यप्रदेश में क्या जादू करके जाते हैं , राहुल गांधी जहां जहां जाते हैं वहां भाजपा की जीत होती है यहां पर हम जीतेंगे। अब देखना है यहां क्या एमेशन करके आए हैं जनेऊ धारी पंडित जी। वही कमलनाथ के उस बयान पर कि भाजपा के 30 विधायक कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं पर कहा कि कमलनाथ हवा में राजनीति करते  रहे हैं उन्हें मध्यप्रदेश की मिट्टी की खुशबू का अंदाजा नहीं है कमलनाथ दिल्ली में रहते हैं या कोलकाता में रहते हैं। कोलकाता में उनका व्यापार-व्यवसाय है दिल्ली में राजनीति करते मैं उनसे इतना पूछना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश को वह दिए क्या है जो यहां की जनता उन्हें नेता मानेगी। मैं ज्यादा बोल नहीं सकता क्योंकि मेरी ससुराल कोलकाता में है और कमलनाथ जी भी कोलकाता के हैं।


Share
Bulletin